Home > Uncategorized > फिल्मों में नहीं चले इन सुपरस्टारों के बेटे, लोगों को नाम तक याद नहीं

फिल्मों में नहीं चले इन सुपरस्टारों के बेटे, लोगों को नाम तक याद नहीं

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है और रहे हैं.जिन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. इन सुपरस्टारों में से कुछ के बच्चों ने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन उतने सफल नहीं हो पाए जितने की उनके पिता थे. आज हम आपको उन सुपरस्टार के बच्चों के बारे में बताएँगे जो बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं हुये और आज वो बॉलीवुड से ग़ायब है.

लव स्टोरी फिल्म का चॉकलेटी हीरो कुमार गौरव सभी को याद होगा. कुमार गौरव सदाबहार एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे है. राजेंद्र कुमार अपने समय के बहुत पॉपुलर एक्टर थे. लेकिन उनका ये बेटा बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए.

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मनोज कुमार के बेटे कृणाल गोस्वामी भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाए. कृणाल ने फिल्म आखिरी बाजी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की. लेकिन वो सब फ्लॉप रही.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार 80 के दशक के बहुत ही पॉपुलर एक्टर रहे हैं. उनका फिल्मों में बोला गया जानी शब्द लोगों में बहुत ही फेमस था. उनके 3 बच्चे हैं जिनमें से उनके एक बेटे पुरु ने बाल ब्रह्मचारी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप रही. पुरु भी अपने पापा जितने पॉपुलर नहीं हो सके.

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर जितेंद्र के बेटे है. तुषार कपूर ने काफी फिल्मों में काम किया है. लेकिन फिर भी वो बॉलीवुड में अपनी कुछ खास जगह नहीं बना पाए. इस समय वो फिल्मी दुनिया से दूर है.

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने साल 2008 में आई फिल्म जिम्मी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी यह पहली ही फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की. लेकिन उनमें भी उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली.

दोस्तों आपको इनमें से किस एक्टर की एक्टिंग पसंद है. यह कमेंट करके जरूर बताये. इस पोस्ट को लाइक और शेयर भी करें.