Home > Uncategorized > योगी आदित्यनाथ की संपत्ति जानकर आपको होगी हैरानी, अखिलेश भी नहीं कर पाएंगे बराबरी

योगी आदित्यनाथ की संपत्ति जानकर आपको होगी हैरानी, अखिलेश भी नहीं कर पाएंगे बराबरी

योगी आदित्यनाथ की संपत्ति जानकर आपको होगी हैरानी, अखिलेश भी नहीं कर पाएंगे बराबरी

हेलो दोस्तों। मिशन-2019 के इस सीरीज में वे टू ड्रीम आपका स्वागत करता है। तो दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि योगी और अखिलेश में कौन है सबसे ज्यादा अमीर? दोस्तों जैसा की हम सब जानते हैं लोकसभा चुनाव-2019 की तैयारियां तो चल रही हैं। ऐसे में आम चुनाव-2019 के लिए महागठबंधन की भी तैय्यारी है।

अखिलेश यादव की संपत्ति

दोस्तों यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सन् 2012 में 8.85 करोड़ की संपत्ति की घोषणा की थी। और दोस्तों इसमें उनकी पत्नी डिम्पल यादव की संपत्ति भी शामिल थी।दोस्तों आपको बता दें की सन् 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान अखिलेश और डिंपल ने संयुक्त रूप से अपनी 28 करोड़ की संपत्ति घोषित की थी।तो दोस्तों जैसा की आप देख सकता है महज 2 साल में 8.85 करोड़ से बढ़कर 28 करोड़ पर पहुँच गए अखिलेश यादव।

ये रही योगी आदित्यनाथ की संपत्ति

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होंगी कि बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार से योगी 5 बार सांसद रह चुके हैं लेकिन अभी तक करोड़पति नहीं बन पाये। दोस्तों सीएम बनते ही जब उन्होंने हलफनामा दाखिल किया तो उन्होंने 97 लाख रूपये की संपत्ति की घोषणा की थी। और दोस्तों 20 साल के लम्बे राजनीतिक अनुभव में उनकी संपत्ति 1 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पायी। इस तरह से दोस्तों अखिलेश योगी की कभी बराबरी नहीं कर सकते।

दोस्तों आपको बता दें की ये सभी आंकड़े एडीआर से हैं। जिसमे अखिलेश यादव एफिडेविट 2014 और योगी आदित्यनाथ एफिडेविट-साल 2017 को शामिल किया गया है।

दोस्तों आप भी कमेंट करके अपनी राय दें। और दोस्तों हमे फॉलो जरूर कीजिये।

सोर्स- patrika.com